Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

भदोहीः गोपीगंज नगर के पड़ाव राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मोबाइल की दुकान के बाहर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा एक पुलिसकर्मी को मारपीट कर घायल कर देने का मामला सामने आया है,मामले में पुलिस कर्मी का मेडिकल भी करवाया गया है.

बताया जाता है रविवार को देर शाम सुरियावां थाना क्षेत्र के अभोली गांव निवासी आशीष यादव जो गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में पुलिस कांस्टेबल है घर से ट्रेन पकड़ने ज्ञानपुर रोड जा रहे थे. सिविल ड्रेस में ही पुलिस कर्मी पड़ाव स्थित एक मोबाइल के प्रतिष्ठान में गये जहां नए मोबाइल का दाम पूछा और मोलभाव को लेकर दुकान संचालक से नोक झोंक हो रहा था. 

तब तक दुकान में कुछ लोग पहुंच गए और पुलिसकर्मी को धक्का देकर दुकान से बाहर निकाल दिया. आरोप है कि पुलिस कर्मी को बाहर खड़े लोगों द्वारा मारा पीटा गया. घायल पुलिसकर्मी थाना पहुंचा और मामले की जानकारी दी, प्रभारी निरीक्षक सदानंन्द सिंह फौरी तौर पर मोबाइल प्रतिष्ठान पर पुलिस कर्मियों को भेज कर और सीसी फुटेज देख कर प्रतिष्ठान स्वामी और उसके एक कर्मचारी को थाना ले आया गया.

 जहां से देर रात्रि पूछताछ के बाद दुकानदार को छोड़ दिया गया लेकिन कर्मचारी को थाने में ही रोक लिया गया. पुलिस कर्मी का मेडिकल कराकर  मामले की छानबीन की जा रही है. मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा तहरीर मिली है साक्ष्य के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

रिपोर्ट- जलिल अहमद

इस खबर को शेयर करें: