Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

नई दिल्लीः भारत ने अपना आज एक अनोखा हीरा खो दिया सबको हसाने वाले कॉमेडीयन राजू श्रीवास्तव इस दुनिया में नहीं रहें. आज ही के दिन उन्होंने अपनी आखरी सांस दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में ली. सबको अपनी कला से हंसाने वाले राजू अब एक याद बन कर रह गए है. 
इस खबर से उनके फैन्स को काफी झटका लगा है. बीते कुछ दिनों से राजू की तबीयत बेहद नाजूक थी. मालूम हो कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान उनको हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. जिंदगी और मौत के बीच 42 दिनों की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आज कॉमेडियन हार गया.

हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद भी उनकी हालत नाजूक बनी रही. कॉमेडियन को पहले आईसीयू में एडमिट करवाया गया था, लेकिन तबीयत में कोई सुधार ना होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया. जब ये खबर उनके फैंस को पता चली तो उनकी सलामती के लिए फैंस ने मंदिरों में पूजा पाठ कराया, प्रार्थना की वो ठीक हो जाए.

आपको बता दें की राजू श्रीवास्तव ने यूं तो 80 के दशक से मनोरंजन की दुनिया में संघर्ष करना शुरू कर दिया था. लेकिन साल 2005 में उन्हें मशहूर कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से उन्हे पहचान मिली. राजू श्रीवास्तव  ने देश और दुनिया में अपना परंचम फैराया है, कॉमेडी में उन्होंने अपना अलग नाम बनाया जो दुनिया हमेंशा याद रखेगी. अपने जिंदगी के रोमांचक भरे सफर में राजू ने हमें बहुत हसाया.

रिपोर्ट- श्वेता सिंह

इस खबर को शेयर करें: