Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

Ramnagar PAC, वाराणसी के 36वीं वाहिनी पीएसी रामनगर में चल रहा तीन दिवसीय अंतर वाहिनी खेल प्रतियोगिता का आज समापन हो गया है. इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता के समाप्ति की घोषणा मुख्य अतिथि व प्रतियोगिता के आयोजन सचिव सेनानायक डॉ अनिल कुमार पाण्डेय (आईपीएस) ने की.

विभिन्न खेलों के फाइनल मुकाबला में 34वीं वाहिनी तथा 20वीं वाहिनी को फाइनल मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी गई. वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 34वीं वाहिनी व 20वीं वाहिनी में चले कांटे की टक्कर में 20वीं वाहिनी की टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए मुकाबला जीत लिया.

 

हैंडबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबला में 36 वीं वाहिनी ने 42वीं वाहिनी को हराकर मुकाबला जीत ली. सेपक टकरा प्रतियोगिता में 34वीं वाहिनी ने 42वीं वाहिनी को हराकर मुकाबला जीत लिया.

 

बास्केटबॉल प्रतियोगिता में 34वीं वाहिनी ने 36वीं वाहिनी को हराकर मुकाबला जीत लिया. योगा प्रतियोगिता में 36वीं वाहिनी की टीम ने 7 गोल्ड व 3 सिल्वर मेडल जीतकर प्रथम स्थान पर रही. जिसमें आरक्षी बृजेश प्रधान, आरक्षी नीरज कुमार, आरक्षी रोहित कनौजिया, आरक्षी शुक्रानन्द, आरक्षी रत्नेश यादव ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. टेबल टेनिस के फाइनल प्रतियोगिता में 12वीं वाहिनी की टीम ने 37वीं वाहिनी,कानपुर की टीम को हराकर प्रतियोगिता अपने नाम कर ली.

इस खबर को शेयर करें: