Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः18 जुलाई। चोलापुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ मांग में सिंदूर भरकर रेप करने की घटना सामने आई है। चोलापुर थाने से न्याय नहीं मिलने पर पीड़िता ने एडीसीपी महिला अपराध ममता रानी से मिलकर अपनी पीड़ा बताई और एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। नाबालिग लड़की ने ममता रानी से थाने की कार्यप्रणाली को लेकर गंभीर सवाल उठाते हुए वहां की सच्चाई को बयां किया। चोलापुर थाने का चक्कर काटने के बाद न्याय नहीं मिलने पर आज ममता रानी से मिलकर पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई। 

कैमरे के सामने आपबीती बताते हुए पीड़िता ने कहा कि मैं अपने घर के बाहर खड़ी थी कि तभी आरोपी रविकांत सिंह ने मेरे मांग में सिंदूर भरकर मुझे खींचकर गलत नियत से सुनसान जगह पर ले गया और मेरे साथ रेप किया। रेप करने के बाद आरोपी रविकांत सिंह मौका देखकर वहां से फरार हो गया ।इस घटना के बाद चोलापुर थाने की पुलिस पीड़ित नाबालिग लड़की को टहलाने लगी । थाना हमलोगों की सुनवाई नहीं किया जिसके बाद आज हमलोग यहां शिकायत दर्ज करवाएं हैं।

एडीसीपी महिला अपराध के हस्तक्षेप पर हुआ मुकदमा

पीड़ित लड़की का पूरा परिवार आज एडीसीपी महिला ममता रानी से मिलकर अपनी अर्जी लगाई। परिजनों और लड़की की उपस्थिति में ममता रानी ने पीड़िता की बात सुनते हुए तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। मीडिया से बातचीत करते हुए ममता रानी ने बताया कि आज जन सुनवाई के दौरान एक पीड़िता अपने पिता के साथ आई थी जिसमें उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को पीड़िता के गांव के रहने वाला एक युवक मांग में जबरदस्ती सिंदूर भरकर सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया । पीड़िता के एप्लीकेशन पर मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

चोलापुर पुलिस लगातार दौड़ा रही थी पीड़िता को

चोलापुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी पीड़िता का मुकदमा दर्ज नहीं किए और पुलिस के द्वारा लगातार पीड़िता को दौड़ाया जा रहा था थाने से लगातार थक हार कर आज लड़की के परिजनों ने एडीसीपी महिला ममता रानी के यहां अपनी शिकायत लेकर पहुंचे ममता रानी ने पीड़ित लड़की का एप्लीकेशन लेते हुए बिना देर किए मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। पीड़ित लड़की का मेडिकल भी करवाने का आदेश दिया है।

रिपोर्ट- अनंत कुमार

इस खबर को शेयर करें: