Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः थाना मंडुआडीह क्षेत्र के नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में किशोरी की मां ने नाथूपुर के मुख्य आरोपित समीर उर्फ सेमी सहित जावेद उर्फ नाटे वह राज के खिलाफ मंगलवार को पूरी उच्च अधिकारियों से शिकायत कि उन्होंने इस कुकृत्य में समीर का साथ दिया. आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है मां ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी शिकायत की है अब पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है.

बालिक की मां द्वारा दिए गए शिकायती पत्र के मुताबिक समीर उर्फ सेमी ने मेरी बेटी को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया. इस दौरान उसने बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया था और अक्सर वीडियों और फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था. 6 मई को दिन में मुख्य आरोपित समीर उर्फ सेमी धोखे से बेटी को घर से कुछ दूर बसवारी के पास बुलाया वहां से वह मोटरसाइकिल पर बेटी को लेकर रोहनिया गया वहां समीर के मामा की ऑटो लेकर उसके साथ ही राज और दो अन्य लोग मौजूद थे.

वहां डरा धमकाकर समीर ने ऑटो में ही उसके साथ दुष्कर्म किया. उक्त कार्य में समीर उर्फ सेमी के चाचा जावेद उर्फ नाटे ने सहयोग किया और ऑटो की व्यवस्था की उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के लिए समीर उर्फ सेमी को उकसाया और किशोरी को धमकी देते हुए कहा कि यदि यह शोर मचाएगी तो जान से खत्म कर देंगे और इसको कहीं फेंक देंगे. नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपित शाम के समय उसी ऑटो में किशोरी को उसके घर से कुछ दूरी पर लाकर छोड़ दिया. आरोपी भाग निकला नाबालिग के मां द्वारा दिए गए शिकायती पत्र पर पुलिस उच्चाधिकारी के आदेश से मंडुवाडीह पुलिस आरोपित के तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: