Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अयोध्याः कचहरी रोड स्थित बिजली ऑफिस के प्रांगण में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से सेवानिवृत्त कर्मचारी पेंशनरों का सम्मान समारोह दिवस मनाया गया. जिसमें सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा पेंशनर बैंक कंजूमरो को उनकी समस्या सुन उनके समाधान की बातें कर बैंक से अच्छी सुविधा मुहैया कराने को लेकर वार्ता की गई और आए हुए सभी पेंशनरों को सेंट्रल बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक एसके सिंह ने साल उढा कर सम्मानित किया.

 वहीं, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक एसके सिंह ने बताया कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से पूरे भारतवर्ष में पेंशनरों के सम्मान समारोह दिवस का आयोजन किया जा रहा है. उसी के उपलक्ष में आज अयोध्या के कचहरी रोड बिजली विभाग के प्रांगण में सेंट्रल बैंक की शाखा में पेंशनरों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया और कहा कि हमारे अयोध्या जनपद में 49 शाखाएं हैं और 49 शाखाओं में ये कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. हमारी इस शाखा में पेंशनर ज्यादा है इसलिए हमने वृहद कार्यक्रम इस शाखा पर रखा.

इस तरह का आयोजन हम लोग किया करते हैं. जो वरिष्ठ नागरिक है जो हमारे पेंशनर हैं उनकी गोष्ठी का कार्यक्रम हम लोग करते रहते हैं. क्षेत्रीय कार्यालय में उनको बुलाते हैं उनकी समस्या सुनते हैं इसी अवसर पर हमने पेंशनरों का सम्मान समारोह का कार्यक्रम रखा था. जिसमें सभी पेंशनर्स आए और लगभग 70 से 80 पेंशनरों को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से सम्मानित किया गया.

 वहीं, आए हुए पेंशनरों ने भी प्रसन्न होकर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया बैंक की सुविधाओं के बारे में बताया और कहा कि यह बहुत ही अच्छा कार्य सेंट्रल बैंक के द्वारा किया गया है और सेंट्रल बैंक द्वारा अच्छी सुविधा का लाभ हम लोगों को मिल रहा हैं. हमारी हर समस्या का समाधान तुरंत किया जाता है. सभी आए हुए वृहद पेंशनरों ने सेंट्रल बैंक और आगे बढ़े उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर आशीर्वाद दिया.

रिपोर्ट- सोनू चौधरी
 

इस खबर को शेयर करें: