Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

उत्तर प्रदेश शासन द्वारा शुक्रवार को 6 IAS अधिकरियों का तबादला कर दिया। इस तबादले में पिछले कई दिनों से रिक्त चल रहे वाराणसी जिलाधिकारी के पद पर आईएस एस राजलिंगम की नवीन तैनाती की गई है। उन्हें यहां जिलाधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया है। उसके पहले IAS एस राजलिंगम कुशीनगर में जिलाधिकारी के पद पर तैनात थे

बता दें कि वाराणसी के पूर्व जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को शासन की तरफ से वाराणसी मंडल का मंडलायुक्त नियुक्त किया गया था, जिसके बाद वाराणसी के जिलाधिकारी का पद रिक्त था और इसका अतरिक्त कार्यभार कमिश्नर कौशलराज शर्मा के पास था।

2009 बैच के आइएएस अधिकारी एस. राजलिंगम मूल रूप से तमिलनाडु के तेनकाशी जिले के निवासी है। एनआईटी त्रिचरापल्ली से सिविल सर्विस में आने के बाद उनकी प्रथम नियुक्ति बांदा जनपद में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पद पर हुई थी। उसके बाद मुख्य विकास अधिकारी के रूप में देवरिया और डीएम के रूप में जनपद औरैया, सुल्तानपुर, एवं सोनभद्र में तैनात रहे हैं। शासन में दुग्ध विकास विभाग, वाणिज्य कर विभाग, बेसिक शिक्षा विभाग, नगर विकास तथा आयुक्त नगर निगम अयोध्या के पदों पर तैनात रहे हैं। इसके बाद वाराणसी में डीएम के पद पर उनकी पहली तैनाती है।


 

इस खबर को शेयर करें: