Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 चंदौलीः सीबीएसई कक्षा बारहवीं के शुक्रवार को घोषित परिणाम में एसजी पब्लिक स्कूल का परीक्षा फल 96 प्रतिशत रहा. जहां कुल 214 छात्र छात्राओं में 11 बच्चों ने 90% से अधिक अंक हासिल किया. जबकि 51 ससम्मान उत्तीर्ण हुए. विद्यालय के विज्ञान वर्ग की छात्रा अनुष्का व छात्र योगेश सिंह ने 94.6 प्रतिशत अंक हासिल किया. वहीं अमित कुमार ने 94.4 प्रतिशत व आदित्य कुमार मौर्य ने 94.2 प्रतिशत अंक हासिल किया. विद्यालय के छात्र योगेश सिंह व सुखम सिंह ने रसायन विज्ञान में शत प्रतिशत अंक हासिल किया.

 वहीं कक्षा दसवीं के शुक्रवार को घोषित परिणाम में एसजी पब्लिक स्कूल का परीक्षा फल  शत प्रतिशत रहा. जहां कुल 241 छात्र छात्राओं में 14 बच्चों ने 90% से अधिक अंक हासिल किया. जिनमें मोहम्मद फरहान खान ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल किया. वहीं सगल सिंह ने 97.2, देव जायसवाल ने 95.6 व रिद्धिमा गुप्ता ने 95.4 प्रतिशत अंक हासिल किया. वहीं पलक अग्रवाल ने 95, अर्सलान जैद ने 94.8, शान ने 94.4 व हर्षिता श्रीवास्तव ने 94.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किया. 

विद्यालय के 75 बच्चे ससम्मान उत्तीर्ण हुए. जबकि 174 बच्चे प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए. बच्चों की सफलता पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक अरुण कुमार अग्रवाल ने उन्हें बधाई दी. कहा कि बच्चों की सफलता में शिक्षकों का कुशल निर्देशन व अभिभावकों का सहयोग रहा है. साथ ही उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की. वही प्रधानाचार्य प्रशांत कुमार तिवारी ने कहा कि विद्यालय में केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के मानकों के अनुरूप अध्ययन अध्यापन का कार्य किया जाता है. साथ ही उन्होंने बच्चों के निरंतर प्रगति पथ पर आगे बढ़ने की कामना की.

इस खबर को शेयर करें: