Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः  21 जून बुनकर के मुद्दे को लेकर आज सपाई मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा से उनके आवास पर मुलाकात किए पूर्व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा के नेतृत्व मे समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के पदाधिकारी मंडलायुक्त से मुलाकात कर बुनकरो की बदहाली की समस्या से अवगत कराया। सपा नेता विष्णु शर्मा ने आयुक्त कौशल राज शर्मा से कहा कि स्व० मुलायम सिंह यादव बुनकरो के लिए फ्लैट रेट योजना लागू की थी।  मगर बुनकर को फ्लैट रेट योजना से वंचित किया जा रहा है फ्लैट रेट विधुत योजना में बढ़े हुए फ्लैट रेट विधुत दर में संशोधन एवं अनावश्यक लोड चेकिंग के नाम पर बुनकरों का उत्पीड़न किया जा रहा है ।

उन्होने आयुक्त से कहा कि बुनकर समाज का व्यवसाय इस समय बदहाली की स्थिती से गुजर रहा है किसी भी हाल मे बुनकर का उत्पीड़न न किया जाए ।आयुक्त कौशल राज शर्मा ने पूर्व महानगर अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि बुनकरो के संदर्भ मे जल्द ही बैठक बुलाकर उनकी समस्याओ पर विचार कर निर्णय लिया जाएगा ।

आयुक्त से मुलाकात करने वालो मे प्रमुख रूप से सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष  विष्णु शर्मा, अल्पसंख्यक सभा के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद हैदर गुड्डू, नि०.दक्षिणी विधानसभा अध्यक्ष शमीम अंसारी, पूर्व पार्षद नासिर जमाल अंसारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक सभा जावेद अंसारी, मोहसिन अंसारी, हिफाज़त अली, शाहिद अंसारी शुक्ला, चिंटू खान, मोहम्मद एजाज़, जैनुलअबदीन अंसारी मौजूद रहे,।

इस खबर को शेयर करें: