Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अयोध्याः हनुमानगढ़ी के संत विष्णु दास ने बयान देते हुये आरोप लगाया कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने संस्कृति सनातन धर्म के विषय में इतनी अभद्र टिप्पणी किया है रामचरितमानस के ऊपर जिस रामचरितमानस का देश-विदेश गांव में भिन्न-भिन्न भाषाओं में गान होता है. वही हनुमानगढ़ी के संत विष्णु दास ने कहा कि अगर इस्लाम धर्म की पवित्र पुस्तक के बारे में गलत बयान देते स्वामी प्रसाद मौर्या तो अब तक उनका गला कट गया होता. लेकिन स्वामी प्रसाद मौर्या जानता है कि सनातन धर्म के हिंदू भाइयों में ममता होती हैं दया होती इसीलिए वह हमारे धर्म का मजाक उड़ाता है.


रामचरितमानस को बैन करने का बयान दिया वही कहां की हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास के ऊपर लखनऊ के प्रतिष्ठित होटल में हमला किया उन को मारने का प्रयास किया. लेकिन राजू दास वहां से निकल गए विष्णु दास ने कहा कि किसी भी धर्म के बारे में गलत टिप्पणी करने वालों पर कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इस तरह की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से की है की ऐसा कानून बनाएं ताकि कोई भी किसी भी धर्म के ऊपर गलत टिप्पणी ना कर सके साथ ही कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या लगातार गलत पर गलत बयान दे रहा है. साधु-संतों को गलत कह रहा है लेकिन अभी तक उस पर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई.

 वही संत विष्णु दास ने स्वामी प्रसाद मौर्या को पागल कहा कि ऐसे पागल लोगों की हरकत होती है और स्वामी प्रसाद मौर्या पागल हो चुका है और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से निवेदन किया है कि ऐसे पागलों को पागलखाने में रखना चाहिए. स्वामी प्रसाद मौर्य अगर पागल नहीं होता तो रामचरितमानस के ऊपर गलत टिप्पणी ना करता.
रिपोर्ट- सोनू चौधरी

इस खबर को शेयर करें: