Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सुल्तानपुरः कुड़वार में हड़कंप मच गया जब थाने के चौकीदार को दबंगों ने गोली मार दिया और मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है घटना तब हुई जब पीड़ित बच्चे को स्कूल छोड़कर घर लौट रहा था. गोली चौकीदार के पैर में लगी है जिसे स्थानीय लोगो ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. क्षेत्राधिकारी सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया की पुलिस पूरे मामले की गम्भीरता से जांच पड़ताल कर रही है दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.


बताते चलें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कुड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत इसरोली गांव की है. जहां गांव निवासी राम सुंदर रोज की तरह आज भी अपने बेटे को स्कूल पहुंचाने गया था. वहां से जब वह घर लौट रहा था तो आरोप है कि रास्ते में चंद्रभान,दयाराम,नरेंद्र मौर्य ने तमंचे से फायर किया. पीड़ित ने बताया कि पहली बार गोली नहीं लगी तो दुबारा नरेंद्र ने फायर किया तो गोली आ कर पैर में लगी. इसके बाद चार पांच लोगो ने डंडे आदि से मारा. गुहार लगाने पर गांव वाले जमा हुए तो हमलावर भाग गए. पुलिस हमें CHC लाई वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

 तो वहीं रामसुंदर ने बताया कि यह सभी रंगदारी मांग रहे थे. इनसे हमारी चुनावी रंजिश चली आ रही है. 2017 में हमारी भाभी संगीता देवी प्रधान थी तब से यह लोग हमसे रंजिश रख रहे हैं. यह चौथी बार हम पर हमला हुआ है. इससे पहले 9 जुलाई को मेरे भाई गया प्रसाद पर इन लोगो ने हमला किया जिसकी थाने पर शिकायत कराई गई थी लेकिन कोई मुकदमा नहीं लिखा गया था जिसका परिणाम यह हैं कि आज फिर से इन लोगों ने जान से मार देने का प्रयास किया है.
 रिर्पोट- सन्तोष पाण्डेय

इस खबर को शेयर करें: