Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली। शहाबगंज ब्लॉक के बायापुर निवासी लल्लन यादव ने शहाबगंज एडीओ पंचायत पर दुर्व्यवहार का  आरोप लगाया है पीड़ित ने एडीओ पंचायत की शिकायत डीएम से लेकर डीसी एवम् एसपी तक किया है।


पीड़ित का आरोप है कि एक शिकायत प्रार्थना पत्र कौशल किशोर आवास एवं शहरी राज्य मंत्री नई दिल्ली को दिया गया था. उक्त प्रार्थना पत्र को संज्ञान लेते हुए मंत्री द्वारा मुख्य विकास अधिकारी जनपद चंदौली को आदेशित किया गया कि प्रकरण को जांच कर यथा शीघ्र मामले का निस्तारण कर सूचित करे पीड़ित का उक्त प्रार्थना पत्र मुख्य विकास अधिकारी द्वारा 15 मार्च को खण्ड विकास अधिकारी को प्रेषित किया गया।

परंतु प्रार्थना पत्र पर कोई कार्रवाई ना होने पर पीड़ित द्वारा पुनः प्रार्थना पत्र  मुख्य विकास अधिकारी जनपद चंदौली को रिमाइंडर दिया गया उसके बाद पीड़ित 6 अप्रैल को शहाबगंज ब्लॉक पर गया तो मालूम हुवा की आप का प्रार्थना पत्र मुख्य सहायक विकास अधिकारी अरविंद कुमार सिंह के यहां है आप उनसे मुलाकात कर ले लीजिए पीड़ित जब उक्त प्रार्थना पत्र के बाबत अरविंद कुमार से पूछा तो वह आग बबूला हो गए और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुवे चैंबर से बाहर भगा दिया मौके पर  काफी लोग इकट्ठा हो गए तो सहायक विकास अधिकारी ने कहा 10 अप्रैल को जांच करुंगा और 10 अप्रैल को सहायक विकास अधिकारी टीम लेकर आया और हमे देखते ही आंख दिखाने लगे जब हमने ने कहा आप के खिलाफ प्रार्थना पत्र दूंगा तो और आग बबूला हो गए।

इस खबर को शेयर करें: