Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः मिर्जापुर एक फेमस वेब सीरीज है. जिसको लोगों ने काफी पसंद किया है. इसके 2 सीजन बन चुके है, जिसको लोगों ने बहुत प्यार दिया है. इसी को लेकर मिर्जापुर के मेकर अब मिर्जापुर 3 की तैयारी में लग गए है. ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कितने नए कलाकार जुड़ते है और स्टोरी में क्या बदलाव होगा. इस बार क्या नया लाया जाएगा, जो लोगों को और आकर्षित करे.
फिलहाल, वेब सीरीज की पहली शूटिंग बनारस में ख़त्म हो चुकी है. अब शायद आप के दिल की धड़कन बढ़ चुकी है कि आखिर उसके दो सीजन के फेमस अली फजल सीजन-3 में किस कलेवर में नजर आएंगे.

मिर्जापुर वेब सीरीज की दो सीजन की कहानी गुड्डू पंडित और कालीन भईया के इर्दगिर्द घूमती रही, तो तीसरा सीजन किसके इर्द-गिर्द घूमेगा. इसको जानने के लिए दर्शक बेताब है. इस नए सीजन की शूटिंग वाराणसी, मिर्जापुर, मऊ, बलिया और लखनऊ में इस वेब सीरीज के इस आने वाले धमाकेदार सीजन की  शुरू हो गयी है.
इस वेब सीरीज की शूटिंग वाराणसी के रामनगर से शुरू हुई है, जहां अली फज़ल ने कालीन भईया की मूर्ती पर हथौड़ा चलाकर इस फिल्म की शुरुआत की है. वहीं, सीजन दो में खुलकर गुड्डू से अदावत करने वाले रतिशंकर शुक्ला के बेटे शरद शुक्ला का भी इस सीजन में अहम रोल माना जा रहा है. अनादरखाने की माने तो यह सीजन गुड्डू पंडित, गोलू और शरद शुक्ला के बीच घूमेगा और सबका एक ही मकसद होगा कालीन नगरी मिर्जापुर पर एक छत्र राज. राजनीति क्या होगी.

इस बार कहना मुश्किल है पर शायद शरद जौनपुर छोड़कर मिर्जापुर की गद्दी पाने की लालसा में गुड्डू से लगातार मुलाकात और दो-दो हाथ करेंगे.

रिपोर्ट- श्वेता सिंह 

इस खबर को शेयर करें: