Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: आदर्श नगर कॉलोनी में बीती रात कक्षा ग्यारहवीं के छात्र शिवम मोर उम्र 16 वर्ष ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।
शिवम मूल रूप से आजमगढ़ का निवासी है। आदर्श नगर कॉलोनी में अपने बड़े पिता श्याम मुरारी मौर्य के मकान में रह कर कोचिंग करता था। घटना से परिजन अचंभित में है। उन्होंने कहा कि रात तक सब कुछ ठीक था। पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि शिवम ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया।

ग्राम वछवल थाना मेहनगर आजमगढ़ निवासी मृतक शिवम अपने तीन भाइयों में से सबसे छोटा था। उसके दो भाई प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। शिवम के पिता पहले ही मौत हो चुकी है मां इंदुमती देवी गांव में ही रहकर सिलाई कढ़ाई का काम करती हैं।


परिजनों ने बताया कि सीमा मेहनगर स्थित एक स्कूल में कक्षा ग्यारहवीं का छात्र है कोचिंग के लिए वह यहां उनके पास रहता था। शुक्रवार रात सब कुछ ठीक था खाना पीना खाने के बाद सभी सोने चले गए। रात में किसी समय शिवम मकान के तीसरे मंजिल पर सीडी के समीप पाइप से गमछा बांधकर फांसी लगा लिया। जब परिजन को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने आनन-फानन में शिवम को फंदे से उतारकर महमूरगंज स्थित हॉस्पिटल लेकर पहुंचे वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह सूचना पर मंडुवाडीह पुलिस ने आकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज वाया घटना से शिवम के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।


थाना अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है।

रिपोर्ट जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: