Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सुल्तानपुर: दोस्तपुर थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई. घटना से गुस्साए परिजनों ने दोस्तपुर-मुडिला रोड पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस आक्रोशित परिजनों को शांत कराने में जुटी है. परिजनों ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अवैध तरीके से बिजली का तार खेतों के पास दौड़ाया गया है.

बताते चलें कि घटना दोस्तपुर थाना क्षेत्र के भीलमपुर गांव की है...यहां के रहने वाले राम तीरथ का 17 वर्षीय बेटा रोहित निषाद दोपहर एक बजे खेतों की तरफ जा रहा था। रास्ते में एक किसान द्वारा सिंचाई के लिए जमीन पर बिजली की केबल बिछाई गई थी। केबल कटी होने की वजह से उसमें करंट आ रहा था. उसी तरफ़ से रोहित निकल रहा था जिससे वो करंट की चपेट में आ गया। इससे वह बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौत हो गई. तो वहीं मृतक अपने मां-बाप इकलौता संतान था.
घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया...आक्रोशित परिजनों ने गांव के पास से होकर गुजरने वाली दोस्तपुर-मुडिला मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। घटना की जानकारी होने पर सीओ कादीपुर रमेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वह परिजनों को शांत कराने के प्रयास में लगे रहे। प्रदर्शन स्थल पर थानाध्यक्ष दोस्तपुर अखिलेश मिश्र, थानाध्यक्ष अखंडनगर कृष्ण मोहन के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था. 

सुल्तानपुर से संतोष पांडेय की रिपोर्ट
 

इस खबर को शेयर करें: