Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सुल्तानपुरः रविवार की रात जिस युवक को गोली मारी गई थी, ट्रामा सेंटर लखनऊ पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि मृतक पर रेप आदि के चार मामले पूर्व में दर्ज हैं. मृतक के बाबा भी थाने का हिस्ट्रीशीटर था. पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, वहीं पुलिस अपने स्तर पर हर पहुलओं पर जांच कर रही है.


बताते चलें कि प्राप्त मिली जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली कादीपुर क्षेत्र के कस्बे की है. कस्बा स्थित टीचर्स कालोनी निवासी गौरव सिंह (22) पुत्र राकेश सिंह पर बीती रात पटेल चौराहे से 300 मीटर की दूरी पर गोलियों से हमला हुआ था। हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकले थे।स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने गौरव को CHC कादीपुर पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जिला अस्पताल पहुंचने पर उसकी हालत और बिगड़ गई तब डॉक्टर ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

वहीं इस मामले में SP सोमेन बर्मा ने बताया कि पुलिस ने सभी संभावनाओ पर अपनी जांच शुरू कर दी है।प्राथमिक जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि गौरव सिंह के ऊपर 4 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। एक मामले में 376 तथा पॉक्सो एक्ट की गंभीर धाराओं में आरोप पत्र माननीय न्यायालय में प्रेषित है। उन्होंने बताया कि यह भी तथ्य प्रकाश में आया है कि मृतक के बाबा भी इसी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर थे। पुलिस द्वारा व्यक्तिगत रंजिश से लेकर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जायेगी.

स्थानीय स्तर पर इस बात को लेकर चर्चा की जा रही है कि मृतक की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। क्षेत्र की एक युवती को गौरव ने परेशान कर रखा था जिसको लेकर युवती के परिवार वालों ने कदम उठाया है। इस बात को भी लेकर चर्चा तेज है कि मृतक के पिता लखनऊ में सफाई कर्मी हैं। वो क्षेत्र में ब्याज पर पैसे का काम करते थे। जिसे गौरव ही देखा करता था.

रिपोर्ट- संतोष पांडेय

इस खबर को शेयर करें: