Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: अपराध व अपराधियों को लेकर सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ एक ओर अपराध करने वालो को सलाह दे रहे है कि,अपराधियों यूपी छोड़ दो नही तो बुलडोजर से जमींदोज होना पड़ेगा। लेकिन आज तक लोहता का हिस्ट्रीशीटर पार्षद पति में पुलिस का खौफ नहीं दिखाई दिया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।
 फैजुल उलूम मदरसे में हंगामे के बाद मीडियाकर्मियों से हिस्ट्रीशीटर को उलझना महंगा पड़ गया था.

जिसमे मीडियाकर्मी के तहरीर पर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर पार्षद पति शमीम नोमानी व उसके साथियों के साथ मारपीट, बलवा, धमकी सहित केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया। आज सुबह हिस्ट्रीशीटर को जब मुकदमा की जानकारी हुई तो अपने सफेद पोस नेताओ के साथ थाने पहुंचा। थाने पर मौजूद थानाध्यक्ष ने मदरसे विवाद से संबंधित दूसरे पछ को बुलाया और दोनो की बातो को गंभीरता से सुनते हुए सही रास्ते पर चलने की सलाह दिया। हिस्ट्रीशीटर पार्षद पति शमीम नोमानी के बचाव में थाने पर पहुंचे सफेद पोस नेता जिला पंचायत सदस्य पति के खिलाफ भी लोहता थाने में कई मुकदमे दर्ज है उसके बाद भी पुलिस को गुमराह करके थाने के कुर्सी पर बैठकर थानेदार के सामने आंखो में आंखे डालकर कानून का पाठ पढ़ाने से बाज नही आ रहे थे।

हिस्ट्रीशीटर द्वारा जब थाने की कुर्सी पर बैठकर कानून की धज्जियां उड़ा रहा था, तभी मामला सोशल मीडिया ट्वीट पर जा पहुंचा और मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में होते हुए डीसीपी वरुणा जोन को जांच के लिए सौंपा गया। ट्वीट की सूचना मिलते ही हिस्ट्रीशीटर पार्षद पति अपने सफेद पोस नेताओ को लेकर थाने से चलते बना और सफेद पोस नेताओ ने थानाध्यक्ष लोहता को कहा की मुकदमे से शमीम का नाम निकाल दीजियेगा। थानाध्यक्ष लोहता राजीव सिंह ने बताया कि लोहता अलावल मोहल्ले में मदरसे में बच्चो को हंगामा को लेकर जांच पड़ताल के लिए हिस्ट्रीशीटर शमीम नोमानी व मदरसे से जुड़े मैनेजर निसार को बुलाया गया था। जो दोनो पक्षों को सुना गया और शांति व्यवस्था के बाबत उन्हें कड़ी सलाह दिया गया। मीडियाकर्मी द्वारा हुए मुकदमे की बाबत अभी विवेचना जारी है।

रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: