Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वारणसीः सारनाथ क्षेत्र के ही टड़िया छाही गांव के पिंटू राजभर उम्र 28  को बुखार था जिस कारण वस उसे सिंहपुर स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया जहां मरीज की हालत में कुछ सुधार आई और उसे सोमवार को डिस्चार्ज किया जाना था लेकिन रातो रात मरीज की हालत फिर खराब हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसे ऐसी कौन सी दवा दी गई जिससे उसकी हालत बिगड़ी.  इस पर परिजनों ने सोमवार को हंगामा कर दिया. सूचना पर पुलिस और अस्पताल कर्मचारी पहुंचे और मरीज को बीएचयू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार  पिंटू राजभर को बुखार था. उसके भाई अमन ने बताया कि बुखार से पीड़ित होने के कारण पिंटू को शनिवार को अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था. जहा वो ठीक हो चुका था.  इसी दौरान रविवार की रात उसकी अचानक हालत बिगड़ गई. आरोप लगाया कि उसे ऐसी कौन सी दवा दी गई जिससे उसकी हालत बिगड़ी. 

वहीं, अस्पताल के डाक्टर अखिलेश श्रीवास्तव ने बताया कि पिंटू ठीक हो गया था. साथ ही उसे सोमवार को डिस्चार्ज किया जाना था. लेकिन रात में श्वास नली में थूक अटक जाने से उसकी हालत बिगड़ गई. फिलहाल हंगामा कर रहे लोगों को मरीज ठीक है और उसे बीएचयू अस्पताल ले जाइए कहकर रेफर कर दिया गया. 

आप को बताते चले कि इससे पहले भी शहर के कई निजी अस्पतालों में यह घटना सामने आई है जहां मरीज की तबीयत ठीक होने कुछ देर बाद फिर खराब हो जाती है.  पिछले दिनों ककरमत्ता क्षेत्र के एक अस्पताल में भी अच्छे खासे मरीज की अचानक हालत बिगड़ी और मौत हो गई थी. उस समय काफी हंगामा मचा था. 

इस खबर को शेयर करें: