Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

आगरा : राजा मंडी स्टेशन पर युवक ने अचानक ट्रेन के आगे कूदकर की जीवन लीला समाप्त मौत का मंजर देख सहम गए लोग मौके पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम हेतु मौत का लाइव

वीडियो, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद


आगरा बताते चलें कि रोज की तरह राजा मंडी स्टेशन पर सब कुछ सामान्य था। भारी संख्या में यात्री स्टेशन पर मौजूद थे और अपनी अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच प्लेटफार्म नंबर 1 पर मौजूद एक व्यक्ति अचानक से रेलवे ट्रैक पर कूदा और फिर रेलवे ट्रैक पर लेट गया, अपनी गर्दन भी उसने ट्रैक पर रख दी।

यह देखकर लोग उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक स्पीड से आ रही ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस युवक के ऊपर से गुजर गई युवक  की मौके पर ही मौत हो गई । यह देखकर लोग बुरी तरह से सहम गए। जानकारी पर आरपीएफ जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक के सुसाइड करने की घटना स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई जो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर घटनामंगलवार शाम की है।


अचानक से युवक ने ट्रेन के आते ही रेलवे ट्रैक पर लेटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जांच पड़ताल की गई तो मृतक की शिनाख्त हरीश देवनानी के रूप में हुई। वह कमला नगर के नटराजपुरम का निवासी है। मृतक कपडे़ का व्यापारी था। सुभाष बाजार मैं दुकान भी थी  मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।


बताया गया है कि युवक कई दिनों से डिप्रेशन में था। आत्महत्या करने से पहले उसने प्लेटफॉर्म पर बने चामुंडा देवी माता के मंदिर में दर्शन किए थे। इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। मृतक हरीश के दो बच्चे हैं। इनमें एक लड़का और एक लड़की है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस खबर को शेयर करें: