Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता व पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज सिंह डब्लू बुधवार को भाजपा सरकार व उनके जनप्रतिनिधियों पर हमलावर रहे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर आवाजापुर की सेना भर्ती का जिक्र किया। कहा कि सेना भर्ती में 700 नौजवान भारतीय सेना में शामिल होकर देश की सेवा को खुद समर्पित किया। यह अवसर सेना में भर्ती हुए युवाओं के भविष्य के साथ ही मेरे लिए यादगार व गौरवान्वित करने वाला रहा। साथ ही उसी भर्ती रैली में सेना में भर्ती हुए कैथी गांव निवासी दीपक के मांगलिक कार्यक्रम में शरीक होकर उसे नए दाम्पत्य जीवन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि वह बहुत सौभाग्यशाली है जो अपने लगाए पौध में फल लगा हुआ देख रहे हैं। उस उनके लिए गौरवान्वित होने के साथ ही खुशियां देने वाला पल है। 


विदित हो कि आवाजापुर में दीपक रिलेशनशीप भर्ती में सेना में शामिल हुए थे। क्योंकि उनके भाई विकास पहले से ही सेना में शामिल थे। उन्होंने अपने इस अहम उपलब्धि का सूत्रधार तत्कालीन सैयदराजा विधायक मनोज सिंह डब्लू को दिया, जिनके प्रयास से आवाजापुर में सेना भर्ती हुई थी। मांगलिक कार्यक्रम फेसबुक लाइव आकर मनोज सिंह डब्लू ने आमजन से इस खुशी को साझा किया। साथ ही भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कहा कि सेना भर्ती न होने से युवा हताश और निराश हैं। आज क्षेत्र में दौड़ लगाने वाले युवा नहीं दिख रहे हैं, क्योंकि वह अग्निवीर योजना और सेना भर्ती बंद होने से मायूस व हताश हैं। कहा कि नाम बदलने वाली सरकार ने सेना भर्ती प्रक्रिया को बदलकर अग्निवीर कर दिया.

 जिससे आज युवाओं के अंदर अपने देश की सेवा व सुरक्षा का जज्बा धीरे-धीरे बुझ रहा है। उन्होंने सेना में भर्ती का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ने वाले युवाओं का हौसला बढ़ाया। कहा कि हर रात की सुबह होती है और जिस दिन सुबह होगी। परिवर्तन की बेला में चार साल की अग्निवीर व्यवस्था को बदलने का काम हम सभी मिलकर करेंगे। इसलिए युवा अपनी तैयारियों को बीच में ना छोड़े। अपने फिटनेस व हौसले दोनों को बरकरार रखें। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर सिंह के बातों को कोट करते हुए कहा कि जो जितना चलेगा, उसे उतना मिलेगा। लिहाजा चलने का काम करिए।

 

इस खबर को शेयर करें: