Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: लोहता पुलिस बड़े होशियारी के साथ साइकिल चोर को धर दबोचा और मौके पर दस साइकिल बरामद किया गया. लोहता पुलिस टीम ने गुरुवार को बजे एक शातिर चोर साइकिल के साथ दस साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया. 

थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी यह बताया कि गस्त के दौरान लोहता पुलिस को खास करके खास करके मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई एक शातिर चोर द स साइकिल बेचने के लिए धमरिया पुल के पास खड़ा है और साइकिल बेचने के फिराक में है. सूचना पाकर मौके पर उप निरीक्षक सुनील यादव के मुखबिर के इशारे पर उसके पास पहुंचे पुलिस को आते पास देख कर वह शातिर चोर शातिर चोर साइकिल छोड़कर वहां से भागने लगा पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया,पर वह नहीं रुका पुलिस टीम ने उसका पीछा करके धर दबोचा पकड़ा गया पकड़ा गया. 

शातिर चोर का नाम लल्ला 25 वर्ष पुत्र किशुन ग्राम आप से मार्चवार थाना ज्ञानपुर जनपद भदोही का मूल निवासी है. शातिर चोर के खिलाफ सिगरा , जंसा थाने में मुकदमा दर्ज है पूछताछ के दौरान पुलिस टीम को दस साइकिल चुराने का बात कही कुल दस साइकिल की कीमत 7 हजार रुपया बताई गई या सातीर चोर पता लोहता पुलिस न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया.

 

रिपोर्ट- अशोक गुप्ता

इस खबर को शेयर करें: