Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

भदोहीः गोपीगंज नगर के राजमार्ग के किनारे झिलियापुल के पास प्रमुख चिकित्सक डा. एन ए खान के आवास में सोमवार की रात चोर घुस गए. और आलमारी तोड़ कर उसमे रखे किमती कपड़ों के साथ डबल बैरल का लाइसेंसी बंदूक उठा ले गये. चोरी की सूचना पर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर ने प्रभारी निरीक्षक और  चौकी प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. गोपीगंज पुलिस डाक स्क्वायड का सहारा लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दिया है.

गोपीगंज के प्रमुख चिकित्सक के झिलियापुल स्थित आवास में पीछे से बाउड्रीवाल फादकर छत पर चढ़ कर सीढ़ी से मकान के अंदर घुस गये. चिकित्सक के कमरे को बाहर से बंद कर बगल के कमरे का खिड़की उखाड़ दिया और अंदर घुस कर गोदरेज की आलमारी बाहर निकाल ले गए. पेड़ के नीचे सुनसान स्थान पर आलमारी तोड़ उसमे रखे किमती कपड़े आदि के साथ लाइसेंसी बंदूक व एयरगन उठा ले गये. भागते समय एयर गन मकान के बाहर छोड़ दिया था.

 चिकित्सक दंपति की नजर कमरे की उखड़ी खीड़की पर पड़ी तो चोरी जानकारी हुई. सूचना पर गोपीगंज पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच, फोरेंसिस टीम डाग स्क्वायड की टीम जांच पड़ताल मे जुट गई है. घर के पास शराब की बोतल मिलने से आंशका जाहिर की जा रही है कि पहले शराब पीने के बाद चोर अंदर घुसे थे.

रिपोर्ट- जलील अहमद

इस खबर को शेयर करें: