Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः रोहनिया थाना क्षेत्र के गांव कनेरी गेट के पास मोहनसराय हाईवे पर आज बुधवार बुधवार को सुबह ट्रक और कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई जिसमें चार महिला दर्शनार्थियों समेत छह लोग घायल हो गये. दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि कार के आगे के हिस्से के परखचे उड़ गए. जिसके बाद  हाइवे पर जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भर्ति कराया जहा एक महिला और एक पुरूष की हालत गंभीर है.

 आपको बता दे कि चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के एक परिवार के लोग और परिजन विंध्याचल दर्शन के लिए जा रहे थे. प्रयागराज से कांवर लेकर आने जाने वाले दर्शनार्थियों के कारण हाईवे वन वे कर दिया गया है. जिसकारम वाहन एक ही लेन से आ-जा रहे हैं. ऐसे में परिवार को लेकर जा रहा चालक तेज रफ्तार में कार चला कर जा रहा था. तभी सामने से आ रहे ट्रक की कार से जोरदार टक्कर हो गई.


राहगीरों ने श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जा रहे कांवरियों ने भी घायलों की मदद की. मौके पर भीड़ जुट गई थी. इसके बाद पुलिस घायलों की हालत देख उन्हें ट्रामा सेंटर ले गई. घायल महिलाओं में सोनम, जग्गू पटेल, पूजा व शिला के अलावा दो पुरूष हैं. 

 

इस खबर को शेयर करें: