Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी। नगर आयुक्त के निर्देश के क्रम में नगर निगम प्रवर्तन दल द्वारा अपर नगर आयुक्त सुमित कुमार द्वारा प्राप्त निर्देश के अनुपालनार्थ से पिचास मोचन स्थित नगर महापालिका कॉलोनी मजदूर संघ कार्यालय से प्राप्त शिकायत, कॉलोनी के मार्गों पर और पार्क में गाड़ियां खड़ा कर अवैध रूप से अतिक्रमण करने के संबंध में, के निस्तारण हेतु अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ मौके पर पहुंचे घोषणा कर सार्वजनिक सूचना प्रसारित कर वाहन स्वामियों को सख्त चेतावनी देते हुए सभी वाहनों को हटवा दिया गया।

 

सहायक नगर आयुक्त अमित शुक्ला द्वारा प्राप्त निर्देश का अनुपालन करते हुए नरहरपुरा नरहरेश्वर, महादेव मंदिर के दाहिने तरफ गली में लगाए गए ईटो का उखाड़ कर चबूतरों का निर्माण किया गया है जिसके बाबत राजस्व विभाग को पैमाइश के लिए सूचित कर दिया गया है। ताकि आवश्यक जांच कर अग्रिम कार्रवाई किया जा सके। ककरमत्ता स्थित कॉलोनी से प्राप्त शिकायत ,कॉलोनी के मार्ग पर शिडी़ और फोल लगाकर अतिक्रमण किए जाने के संबंध में, को निस्तारित करते हुए सार्वजनिक गली के मार्ग से कोई और थोड़ी बहुत करवा दिया गया बीएलडब्लू स्थित कॉलोनी से प्राप्त शिकायत-कॉलोनी के गेट पर गुमटी और ठेला लगाकर मार्ग अवरुद्ध करने के संबंध में, को निस्तारित करते हुए कॉलोनी के गेट से गुमटी और ठेला बकवास कर मार्ग खाली करवा दिया गया।

 

ट्रैफिक इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव बीएचयू पुलिस चौकी प्रभारी आदित्य राय और पुलिस बल के सहयोग से लंका क्षेत्र में घोषणा कर अवैध रूप से वेंडिंग कर रहे वेंडरों को हटवा कर सड़क और पटरी खाली करवाया गया।

अपर नगर आयुक्त सुमित कुमार के नेतृत्व में यातायात एवं स्थानीय पुलिस के साथ रविदास गेट से बीएचयू गेट, गेट ट्रामा सेंटर, बीएचयू गेट, कामधेनू अपार्टमेंट और वापस रविदास के शब्द सघन अभियान चलाते हुए सड़क से दोनों और अवैध ठेले और वाहनों को हटाकर सड़क पटरी को खाली कराया गया। साथ ही एक गाड़ी अवैध सामान जप्त किया गया।

रिपोर्ट मंजू द्बिवेदी

इस खबर को शेयर करें: