Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चित्रकूट: रैपुरा थाना क्षेत्र के गांव खजुरीहा कला के दो दर्जन लोगों ने थाना पुलिस पर चोरों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए जिला पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। पुलिस को शिकायत देने पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि 15 मई को शिवबचन, देवशरण,देवकुमार, बुद्धविलाश पुत्र दिरगज यादव , धुन्नी,मुन्ना पुत्र रामलाल यादव एक ही परिवार की 14 भैंस चुरा कर ले गए थे।  ग्रामीणों ने जब अपनी अपनी भैंसों की तलाश की तो वे उन्हें पता चला कि पड़ोस के गांव में है। जिस पर ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस के समक्ष नामजद रिपोर्ट भी दे दी। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया।

बुधवार को ग्रामीणों ने लामबंद होकर चित्रकूट पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया है। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला को दिए गए शिकायत पत्र के माध्यम से ग्रामीणों ने बताया कि 15 मई की दरमियानी रात को पड़ोसी गांव के करीब एक दर्जन लोग 14 भैंस को चुरा कर ले गए थे। चोरों की पहचान होने पर ग्रामीणों ने स्थानीय रैपुरा थाना पुलिस को नामजद रिपोर्ट दे दी थी।

 

ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया है। बुधवार को ग्रामीणों ने लामबंद होकर चित्रकूट एसपी को शिकायत पत्र नाम जद राजू सिंह पुत्र मोहन, आरिफ पुत्र नामालुम,जीयूनिस,बल्ला पुत्र राजहुषेन नट, सददाम पुत्र बच्चा नट वा राजू रोशन नट का नाम  दिया है। शिकायत पत्र के माध्यम से पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

रजनीश यादव ब्यूरो रिपोर्ट 
 

इस खबर को शेयर करें: