Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः मंडुआडीह पुलिस ने चोरी की बाइक को गिरफ्तार किया . कम समय में पैसा कमाने की और अय्याशी के लिए आज की युवा पीढ़ी अपराध के रास्ते को अपना रही है. ऐसा ही कुछ वाराणसी के मंडुवाडीह थाने पर देखने को मिला. मंडुआडीह थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो वाइट चोरों को हिरासत में लिए. पुलिस के पूछताछ में पता चला कि अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए अभियुक्त बाइक चोरी करते थे. चोरी के वाइक बेचने से जो पैसा मिलता उससे वह अपना शौक को पूरा करते थे. पुलिस ने वाइक  चोरों के पास से चोरी के दो मोटरसाइकिल, एक लूना, और एक स्कूटी बरामद किया. पुलिस ने अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

बाइक चोरों की गिरफ्तारी को लेकर मंडुवाडीह थाने के प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मिली की दो युवक एक बाइक को बेचने के लिए क्षेत्र में घूम रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम सनशाइन स्कूल के पीछे ठाकुर वाड़ा पुलिस पहुंची जहां युवक खड़े थे. युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तब युवकों ने चोरी की घटना की बात को स्वीकार किया.

अभी तो नहीं बताया कि वह अपने शौक को पूरा करने के लिए क्षेत्र से वाइक चोरी करते थे. फर्जी कागजात तैयार कर चोरी के बाई को कम दाम पर बेच देते थे. पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर पुलिस टीम को फुलवरिया स्थित गेट नंबर 4 के पास से तीन अन्य वाइट बरामद हुई है. थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्त -1 प्रेम मौर्य उम्र 21 वर्ष और दूसरा राहुल मौर्य उम्र 22 वर्ष लोहता थाना क्षेत्र के कोरौता स्थित गोपालपुर के रहने वाले हैं. अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.


रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: