Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

Agra: आम आदमी पार्टी आगरा के द्वारा शहर की परेशानियों को लेकर एक अभियान चालू किया गया जिसे सभी विधानसभा में चलाया भी जाएगा उसके तहत जनता को हो रही परेशानी के लिए जिम्मेदार अधिकारियों की स्मार्ट सिटी पोल खोल अभियान के तहत गड्ढे गड्ढे वाली सड़कों पर वृक्षारोपण करा जाएगा और भ्रष्ट अधिकारी और सोते हुए जनप्रतिनिधियों को जागने का काम कर जाएगा । जनता का भी साथ लिया जाएगा ।


इसी क्रम में आज शाहिद अशफाक उल्ला खान की प्रतिमा की साफ सफाई कर माल्यार्पण करा गया और आत्माराम के सामने एमजी रोड पर गढढे मैं वृक्षारोपण कर अपना विरोध प्रदर्शन किया गया आज की कार्यक्रम का नेतृत्व दिलीप बंसल व कपिल बाजपेई ने किया जिसमें दिलीप बंसल ने कहा की हम हर क्षेत्र में जाकर जनता की आवाज उठाएंगे और भ्रष्टाचार करे हुए अधिकारियों के काम को सबके सामने रखने का काम करेंगे ।


 जबकि कपिल बाजपेई ने कहा अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को अपने व्यवहार में परिवर्तन लाना होगा अन्यथा जनता सड़कों पर हिसाब मांगने लगेगी कल हुई फतेहपुर सीकरी में फ्रांसीसी पर्यटक की मृत्यु दुर्घटना ना हो के प्रशासनिक लापरवाही की हत्या है ।
वही  कृष्ण गोपाल उपाध्याय ने कहा की जनता बहुत परेशान है और भ्रष्टाचारी मौज काट रहे हैं अधिकारी खोखले वादे कर रहे हैं ।


इसी क्रम को चलते हुए आज कार्यक्रम वायु विहार से पैथोली वाली रोड पर करा जाएगा आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दिलीप बंसल ,कपिल बाजपेई सपना गुप्ता, जेके गुप्ता, कलुआ राम  ,कृष्ण गोपाल उपाध्याय अश्वनी शर्मा ,रमजान अब्बास दानेंद्र शर्मा, आलोक शर्मा ,मुरली बाबा ,शाहरुख खान, बिट्टू पंडित ,आलोक पाराशर ,देवेश दुबे आदि साथी प्रमुख रूप से उपस्थित थे । आज के कार्यक्रम में जनता से भी अपील करी गई कि वह ऐसी गड्ढे वाली सड़कों को प्रमुखता के साथ.

रिपोर्ट- आरती यादव

इस खबर को शेयर करें: