Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 

सकलडीहा,  मंगलवार की सुबह से रात तक हुई बारिश के कारण सकलडीहा कस्बा सहित तहसील परिसर और विद्युत उपकेन्द्र जलमग्न होगया है।  सीओ कार्यालय से लेकर कॉलेज प्रवेश द्वार मार्ग पर नाबदान का पानी सड़क पर बह रहा है।

 

बुधवार को तहसील के अधिवक्तओं ने तहसील परिसर के साथ चैंबर तक पानी पहुंचने पर विरोध जताया। एसडीएम और तहसीलदार को डेमोक्रेटिक बार की ओर से पत्रक देकर समस्या का निजात दिलाने की मांग किया है।

 


बीते कई दिनों से सकलडीहा कस्बा में जाने वाली मार्ग से लेकर कॉलेज गेट और खेल ग्राउंड व पीजी कॉलेज में जलभरॉव की स्थिती बनी हुई है। पुलिस परीक्षा होने के बाद भी बारिश के पानी का निकासी नहीं हो पा रहा है।

 

मंगलवार को सुबह से रात तक हुई बारिश ने स्वच्छता अभियान का पोल खोल दिया। खेल ग्राउंड व पीजी कॉलेज का पानी ओवर फ्लो होकर इंटर कॉलेज छात्राओं के प्रवेश द्वार से लेकर सीओ कार्यालय तक ओवर फ्लो होकर सड़क पर बह रहा है। तहसील परिसर में अधिवक्तओं के चैंबर तक पानी भरा हुआ है।

 

विद्युत उपकेन्द्र भी जलमग्न होगया है। जलनिकासी की उचित प्रबंधन नहीं होने पर अधिवक्ताओं ने सुबह विरोध जताते हुए तहसील परिसर तहसील की ओर आने वाले मार्ग से जलभरॉव की समस्या से निजात दिलाने की मांग उठाया। जिसे लेकर पूरे दिन कार्य बहिष्कार किया।

 

अधिवक्ताओं ने चेताया कि समस्या का स्थायी समाधान नहीं होने पर अधिवक्ता अनवरत आन्दोलन के लिये बाध्य होगे। इस मौके पर विरोध जताने वालों में डेमोक्रेटिक बारअध्यक्ष मनोज पांडेय,

 

पूर्व अध्यक्ष नितिन तिवारी,दीनानाथ कुशवाहा, पंकज सिंह संतोष सिंह,सच्चिदानंद सिंह,उपेन्द्र नारायण सिंह,उमाशंकर,संजय सिंह,मुकेश,यादवेन्द्र यादव,शशीभूषण,कृष्ण मुरारी पाठक सहित अन्य अधिवक्ता रहे।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

इस खबर को शेयर करें: