Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 

राजकीय शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश मूल संघ के प्रान्तीय कार्यकारी महामन्त्री अशोक कुमार अवाक ने बताया कि ऑल इण्डिया फेडरेशन ऑफ टीचर्स ऑर्गेनाइजेशन -एआईएफटीओ  की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक 15 सितंबर रविवार को अंबर होटल लखनऊ में आयोजित हो रही है।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश स्तर पर राजकीय शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश मूल संघ एआईएफटीओ से सम्बद्ध राजकीय माध्यमिक शिक्षकों का एकमात्र संगठन है। इसमें लगभग 23 राज्यों के शिक्षक संगठनों के प्रतिनिधि सम्मिलित होंगे।

16 सितम्बर को राजकीय शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश मूल संघ, एआईएफटीओ और शैक्षिक नवाचार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की सामान्य बैठक आयोजित होगी। 


मूल संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष एवं एआईएफटीओ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ सालिकराम प्रजापति को संयोजक एवं शैक्षिक नवाचार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह को इस बैठक का सह-संयोजक बनाया गया है।

बैठक में मूल संघ के पूर्व प्रान्तीय अध्यक्ष मीनाक्षी कौल और रामसहाय शर्मा, वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द पाण्डेय, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक कुमार गौतम, कार्यकारी महामन्त्री अशोक कुमार अवाक समेत विभिन्न मंडलों से चुने हुए प्रतिनिधि प्रतिभाग करेंगे।

एआईएफटीओ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ सालिकराम प्रजापति ने बताया कि शासन की नीतियों को छात्र-छात्राओं तक पहुॅंचाने पर मंथन किया जाएगा। उनकी सोच को आगे बढ़ाने पर विचार भी किया जाएगा।

16 सितम्बर को मूल संघ की भी बैठक होगी जिसमें संगठन को प्रदेश स्तर पर और सशक्त करने तथा वर्तमान में संचालित सदस्यता-अभियान को तेज करने पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

 

इस खबर को शेयर करें: