Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा।विकास खण्ड सभागार में मंगलवार को प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण का चाबी वितरण,स्वीकृत पत्र और गृह प्रवेश कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें बीडीओ केके सिंह ने पूर्ण हुए आवास के लाभार्थियों को चाबी और नए आवासों का स्वीकृत प्रमाण पत्र दिया।इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों को शासन की संचालित योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी।वही एलईडी के माध्यम से ऑनलाइन प्रसारण भी दिखाया गया।इस मौके पर लाभार्थी और उनके परिजन मौजूद रहे।


बीडीओ केके सिंह ने कहा गरीबो व जरुतमन्दों को  योजनाओं का पूरा लाभ मिले इसके लिए शासन गंभीर है।यही कारण है विभिन्न योजनाओं के जरिए गांव,गरीब और जरूरतमंद को लाभांवित किया जा रहा है।

इसी क्रम में आज  2024 - 25 के चार लाभार्थियों को आवास का स्वीकृति पत्र और 2023 -24 के 50 लाभार्थियों को गृह प्रवेश के लिए चाबी वितरण किया गया।

वही प्रधानमंत्री ने नये प्रधानमंत्री आवास सर्वे 2024 के लिए भुवनेश्वर से एप जारी किया। इसी एप से नये लाभार्थियों का सर्वे कार्य किया जायेगा l

इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी के. के. सिंह,एडीओ पंचायत बजरंगी पाण्डेय,एडीओ आईएसबी हवलदार यादव, एडीओ सहकारिता आशीष सिंह,इस्तखार,बाबूलाल,रमेश कुमार,देवेन्द्र कुमार,बिजेंद्र यादव,गुप्तेश्वर राय,महेन्द्र कुमार,लल्लन राय,सुदर्शन रहे।

रिपोर्ट अलीम हाशमी 

 

इस खबर को शेयर करें: