Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली  बलुआ थाना के मारूफपुर पुलिस चौकी अंतर्गत चकिया बिहारी मिश्र गाँव के सामने माँ बांग्ला भगवती मंदिर के पास लबे रोड पर कैशपार  कर्मियों से एक माह पूर्व हुए 3.62 लाख रूपये लूट की घटना में बलुआ पुलिस ने शनिवार की सुबह सफलता पायी है ।

 

दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गयी धनराशि में से 93120 रूपये, बैग व रशीद बरामद किया है। 

 

बीते 19 अप्रैल को तारगाँव अजगरा स्थित कैशपार माइक्रो क्रेडिट के कार्यालय से 3.62 लाख रूपये लेकर जमा करने दो कर्मी बृजेश कुमार सिंह व सत्यप्रकाश मारूफपुर स्थित यूनियन बैंक में जा रहे थे

 

कि चकिया बिहारी मिश्र गाँव के सामने स्थित माँ बांग्ला भगवती मंदिर के पास लबे रोड बाइक सवार तीन युवक धक्का मारकर रूपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये थे। सुचना पाकर सक्रिय हुयी पुलिस ने नाकेबंदी व सर्च ऑपरेशन चलाकर लुटेरों को खोजने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

 

जिसपर पुलिस की कई टीमें गठित कर लुटेरों को पकड़ने के लिये कार्य किया जा रहा था। बलुआ पुलिस के अलावा अन्य थानों के दरोंगाओं के साथ संयुक्त टीम बनायी गयी थी। एक माह की मेहनत के बाद मुखबीर की सूचना पर बलुआ इंस्पेक्टर शैलेश मिश्रा, मारूफपुर चौकी प्रभारी अभिषेक शुक्ला, कैलावर चौकी प्रभारी अनिल यादव,हेड कांस्टेबल चन्द्र प्रताप सिंह,कांस्टेबल प्रदीप सिंह द्वारा बीते शुक्रवार को घटना में शामिल दो अभियुक्तों को तीरगांवा स्थित एक झोपड़ी के पास से मुख्य मार्ग से गिरफ्तार किया । वे कही भागने की फिराक में थे ।

 

बलुआ के रामगढ़ निवासी गुलशन कुमार पुत्र सुरेश राम व 17 वर्षीय एक बाल अपचारी को गिरफ्तार कर उनके पास से 93120 रूपये नक़दी सहित बैग व रशीद, मोबाइल फोन बरामद कर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया।

 

इस संदर्भ में बलुआ इंस्पेक्टर शैलेश मिश्रा ने बताया कि घटना को अंजाम देने के लिए गांव के ही अनिल नामक ब्यक्ति से पल्सर बाइक मांगकर तीन सहयोगियों ने लूट किया था । सिंगहा ( लक्ष्मणगढ़ ) गांव के पास सुनसान में पैसे का बटवारा किये । बैग,रसीद को वही झाड़ियों में छिपा दिये थे । जो इनके निशानदेही पर बरामद किया गया । अभी इनका एक साथी फरार है ।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366 

इस खबर को शेयर करें: