Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः भारतीय जनता पार्टी मंडल रामनगर सोमवार शाम 6:00 बजे बलुआ घाट पर मंडल अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री पंडित अटल बिहारी वाजपेई जी के 99 जन्मदिन पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया ।

जिसके मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य एवं लोकसभा 2024 के चुनाव की दृष्टि से जिला महानगर प्रभारी एवं विधान परिषद सदस्य  माननीय श्री अरुण  पाठक जी रहे जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित अटल बिहारी वाजपेई जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती के अवसर पर सुशासन दिवस कई मायनों में महत्वपूर्ण है। इस दिन को सुशासन दिवस के रुप में बहुत से उद्देश्य की प्राप्ति के लिए घोषित किया गया था। सुशासन दिवस के अवसर पर एक ट्रांसपेरेंट एवं जवाबदेही प्रशासन लाने के लिए सरकार की प्रतिबद्धता के बारे में लोगों के बीच अवेयरनेस बढ़ाने के लिए मनाया जाता है। यह भारत में आम नागरिकों के कल्याण एवं भलाई को बढ़ाने के लिए सुशासन दिवस मनाया जाता है। सरकार के कामकाज के मानकीकरण के साथ ही भारतीय लोगों के लिए एक अत्यधिक प्रभावी एवं जवाबदेही शासन के लिए मनाया जाता है।

संगोष्ठी में प्रमुख रूप से विधानसभा प्रभारी एवं महानगर उपाध्यक्ष  अभिषेक मिश्रा जी मंडल अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह सर्वेंद्र विक्रम सिंह विमलेश सिंह बबलू साहनी अर्जुन शर्मा अभिषेक सिंह सुनील श्रीवास्तव सुनील सिंह सुरेंद्र नाथ श्रीवास्तव कंचन निषाद  संजय वाल्मीकि सुनील मालाकार सूचीत पाठक रामू यादव विकास बघेल रमेश साहनी ऋतुराज  चौबे प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

 

इस खबर को शेयर करें: