Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चकियाः चन्दौली नगर पंचायत चकिया के वार्ड नम्बर 5 स्थित भाजपा जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह के आवास पर सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती मनाई गई.

 इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण और पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनाया ।


उमाशंकर सिंह ने कहा श्रद्धेय अटल इस देश में सुचिता और सुशासन के महानायक थे। उन्होंने प्रधानमंत्री रहते हुए स्वर्ण चतुर्भुज योजना के माध्यम से देश में राजमार्गों का जाल बिछाया। अटल बड़ी से बड़ी बात को भी बहुत सहजता से कह देते थे।

मंडल महामंत्री संदीप गुप्ता आशु  ने वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि उन्हीं के नेतृत्व में भारत ने पोखरण परीक्षण कर दुनिया को अपनी शक्ति का एहसास करवाया था अटल ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने विपक्ष का नेता रहते हुए संयुक्त राष्ट्र में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। कार्यक्रम का संचालन सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल ने किया

इस दौरान प्यारेलाल सोनकर, सुशील पांडे , शुभम् मोदनवाल, संतोष सिंह राठौड़, विजय विश्वकर्मा,राजकुमार जायसवाल ,दीपक चौहान, अशोक द्रिवेदी, रामदुलारे गोंड,सुरेश सोनकर मौजूद रहे.

रिपोर्ट- रिम्मी कौर

इस खबर को शेयर करें: