Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी लोकसभा सीट देश की सबसे हॉट सीट है। यहां सातवें और अंतिम चरण में मतदान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सीट से तीसरी बार भाजपा के उम्मीदवार हैं। भाजपा संगठन पीएम मोदी को चुनावी इतिहास की सबसे बड़ी जीत देने की तैयारी कर रहा है।

 


भाजपा पदाधिकारियों ने 10 लाख से अधिक वोटों से प्रधानमंत्री की जीत का टार्गेट रखा है। इसके लिए केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और सांसद-विधायकों की टीम वाराणसी में उतार दी गई। वाराणसी की गलियों में देश की बड़ी राजनैतिक हस्तियां प्रधानमंत्री के लिए वोट की अपील कर रही हैं।

 


इससे पहले 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने करीब 6 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी। इस बार इंडिया गठबंधन ने प्रधानमंत्री मोदी के मुकाबले इंडिया गठबंधन ने अजय राय को उम्मीदवार बनाया है।
25 मई को हुए छठे चरण के मतदान के बाद पूर्वांचल में चुनाव बढ़ चला है।

 

पूर्वांचल की वाराणसी, चंदौली, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज, गाजीपुर, घोसी, बलिया में चुनाव सातवें चरण में होगा। ऐसे में भाजपा सहित सभी पार्टियों का सेंटर इस समय वाराणसी बना हुआ है। शनिवार को सीएम योगी ने अस्सी घाट के तट पर जन सभा कर वाराणसी में 10 लाख पार के संकल्प में जोश भरा। यह जोश अब 30 मई शाम 5 बजे तक दिखाई देगा।

 


भाजपा ने वाराणसी में इस समय केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, सांसद, प्रादेशिक मंत्री और विधायकों के साथ ही साथ स्टार प्रचारकों की फौज उतार दी है। वाराणसी में इस समय राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जेपी नड्डा,

केंद्रीय मंत्री एस जयशंकर, तमिलनाडु विधानसभा से विधायक और भाजपा की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानति श्रीनिवासन, सीएम मध्य प्रदेश मोहन यादव, डिप्टी सीएम उत्तर प्रदेश ब्रजेश पाठक,

सांसद उत्तरी दिल्ली मनोज तिवारी मौजूद हैं। इसके अलावा प्रदेश के मंत्री और विधायक भी मौजूद हैं जो डोर-टू-डोर कैम्पेन को धार दे रहे हैं।

 

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366 

इस खबर को शेयर करें: