Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना, 15 दिन पहले ही रहने आया था परिवार
~~~~~
लखनऊः रविवार को एक बंद मकान में तीन शव मिले हैं। कमरे से बदबू आने पर पड़ोस के लोगों ने मकान मालिक और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे का ताला तोड़ा, तो देखा कि जमीन पर एक महिला, बोरी में एक बच्ची और बच्चे का शव पड़ा था।
पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। मामला बिजनौर थाना क्षेत्र के सरवन नगर का है।
सरवन नगर में अमृत लाल गौतम का मकान है। इसमें करीब 15 दिन पहले रामलगन नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी ज्योति, 6 साल की बेटी पायल और साढ़े तीन साल के बेटे आनंद के साथ रहने आया था। रविवार को मकान से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने अमृत लाल को सूचना दी। जिसके बाद वह मकान में पहुंचे और देखा कि कमरे में ताला लगा हुआ है। उसी के अंदर से बदबू आ रही है।


पुलिस बोली- पति ने गला दबाकर तीनों की हत्या की

मौके पर डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह, एसीपी कृष्णानगर विनय कुमार द्विवेदी पुलिस टीम के साथ मौजूद हैं। फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि पति ने गला दबाकर तीनों को मौत के घाट उतार दिया है। जांच की जा रही है।

पति बोला-मेरी पत्नी के अवैध संबंध थे, इसलिए मार दिया

आरोपी पति रामलगन पीओपी का काम करता है। पुलिस पूछताछ में रामलगन ने बताया कि उसने 28/29 मार्च की सुबह घटना को अंजाम दिया था। उसने पहले पत्नी ज्योति को दुपट्टे से गला कस कर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद दोनों बच्चों का गला दबाकर मर दिया और बोरी में भर दिया।


रामलगन को अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। वह कानपुर रोड के गौरी में भी कमरा लेकर किराए पर रहता था। बच्चों की हत्या करने को लेकर उसने बताया कि पत्नी को मारने की बात वे लोग किसी को बता सकते थे। इसलिए दोनों बच्चो को भी मार दिया।


इतना ही नहीं, मार अगले दिन सुबह पर काम करने चला गया। रात को वापस आकर उसी कमरे में सो गया। वह तीनों के शव को वह ठिकाने लगाने की सोच रहा था, लेकिन मकान के आस-पास चहलकदमी होने की वजह से वह ठिकाने नहीं लगा सका। माखन रविवार सुबह भी काम पर गया था।

 

इस खबर को शेयर करें: