Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा, राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में परिषदीय विद्यालयों में बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन पूरे प्रदेश में हुआ। जिसमें सहयोग में लगे खेल शिक्षकों को जिलास्तरपर सम्मानित किया गया।

 

शुक्रवार को पूर्व माध्यमिक विद्यालय नईबाजार के खेल शिक्षक अरूण रत्नाकर को डीएम द्वारा प्रदत्त प्रशस्ति पत्र देकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रकाश सिंह ने सम्मानित किया। बीएसए द्वारा मिले सम्मान से विद्यालय के शिक्षकों में हर्ष है।

 


हाकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन पर गुरूवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया गया। जिला मुख्यालय के बीआरसी हाल परिसर में राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर परिषदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में प्रदेश स्तर पर विजेता खिलाड़ियों और उनके सहयोग में लगे अध्यापकों को सम्मान किया गया।

 

इस क्रम में पूर्व माध्यमिक विद्यालय नई बाजार में कार्यरत खेल शिक्षक अरुण कुमार रत्नाकर को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी श्रीप्रकाश सिंह ने डीएम द्वारा प्रदत्त प्रशस्ति प्रमाण पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

 

 खेल शिक्षकों को मिले सम्मान को लेकर विद्यालय के अध्यापकों और बच्चों में हर्ष का माहौल रहा । प्रधानाध्यापक जमील अहमद,धर्मराज प्रसाद, ज्योति भारद्वाज, सतीश कुमार, सुरेश कुमार, मृत्युंजय कुमार प्रधान प्रतिनिधि जितेन्द्र यादव ने विद्यालय में बच्चों को मिठाई खिलाकर खुशी जताया।


रिपोर्ट  अलीम हाशमी

इस खबर को शेयर करें: