Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

डीडीयू नगर। जीटी रोड के दोनों पटरियों पर ठेला, खुमचा,फल सब्जी विक्रेताओं के पटरियों व सड़क पर आ जाने से सड़क जाम हो जाता है। शुक्रवार की सुबह व शाम को मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने पूरे फोर्स के साथ पटरियों पर लगे ठेला खुमचा व फल सब्जी विक्रेताओं को हटा दिया। जिससे पटरिया पर ठेला लगाने वालों में हड़कंप मच गया।

 


नई सट्टी से लेकर गल्ला मंडी तक नगर कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने शुक्रवार की सुबह दस बजे नगर कोतवाल विजय बहादुर सिंह फोर्स के साथ नगर स्थित जीटी रोड पर नई सट्टी में अतिक्रमण को हटाने लगे। इस दौरान कुछ दुकानदार इसका विरोध करने लगे। पुलिस की शक्ति को देखते हुए इनका विरोध भी नाकाफी रहा। जीटी रोड स्थित नगर में जाम लोगो के लिए नासूर बन चुका है।

 

 

हर दिन लोग काफी देर तक जाम में फंसे रहते रहते है । सड़क पर लगने वाले फल सब्जी के ठेलो के अलावा सड़क पर अवैध रूप से संचालित होने वाले ऑटो स्टैंड के चलते कई स्थानो पर सड़क सकरी हो जाता है है। यही नहीं कई जगह पर दुकानदारों ने पटरी पर सामान रखकर अवैध रूप से कब्जा भी कर रखा है।

 

 

जिले में पुलिस अधीक्षक के रूप में पदभार संभालने के बाद आईपीएस अधिकारी आदित्य लांग्हे ने जीटी रोड लगाने वाले फल सब्जी के ठेले को पटरी पर लगे लोहे के ग्रिल के पीछे लगवाने का आदेश गुरुवार को दिया था। नवागत पुलिस अधीक्षक के आदेश को अमल में लाते हुए नगर कोतवाल पुलिसकर्मियों के साथ नई सट्टी में अतिक्रमण को साफ कर दिया।

 

 

सब्जी मंडी से अतिक्रमा हटाते हुए गल्ला मंडी तक पहुंचे इस दौरान पुलिस को देखते ही ठेले घूमते वाले इधर-उधर भागने लगे जीटी रोड पर अतिक्रमण व जाम होता ना देखकर लोगों ने राहत की सांस लिया इस बाबत नगर कोतवाल ने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।


रिपोर्ट चंचल सिंह

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

इस खबर को शेयर करें: