Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा चंदौली। गत कई दिनों से सफाई व्यवस्था को लेकर प्रिंट मीडिया के साथ इलेक्ट्रिक मीडिया में खबर प्रकाशन जोरो शोरो से चल रहा था। जिस पर कई बार संबंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा के साथ विभिन्न प्रकार की जानकारियां भी उपलब्ध कराई गई।

 

 

वहीं अधिकारियों द्वारा संज्ञान लेने के पश्चात नागेपुर ग्राम सभा में रोस्टर लगाकर दर्जनों की संख्या में सफाई कर्मियों द्वारा सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने का कार्य किया गया। जिसके क्रम में सफाई कर्मियों द्वारा इंटर कॉलेज रोड, कोऑपरेटिव रोड के साथ विभिन्न गलियों की नालियों की विधिवत सफाई की गई।

 

 

वहीं अधिकारियों द्वारा सफाई व्यवस्था की तस्वीर भी मोबाइल के माध्यम से लोगों को उपलब्ध कराई गई। इसी क्रम में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुरेंद्र यादव ने बताया कि त्योहार सीजन होने के कारण सफाई व्यवस्था बाधित हो गई थी। वहीं त्यौहार समाप्त होते ही बारिश की मौसम को देखते हुए ग्राम सभा में सफाई व्यवस्था को किया जा रहा है।

 

 

इसी के साथ कुछ जगहों पर रोड व नालियों में अत्यधिक शिकायत प्राप्त हो रही थी। जिसके तहत जेसीबी के माध्यम से एकत्रित कचरो को हटाने के साथ रोड को दुरुस्त करने के लिए गिट्टी का उपयोग किया गया, जिससे ग्रामीणों को किसी प्रकार की परेशानी ना उत्पन्न हो।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी 

इस खबर को शेयर करें: