Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहाः कस्बा में अवैध शराब की बिक्री काफी लंबे समय से होने की बात कही जा रही थी।इसी सूचना पर गुरुवार को सीओ रघुराज के नेतृत्व में आबकारी विभाग की टीम ने कस्बा के ही एक मकान पर छापा मारा।लेकिन भीतर से एक युवक ने दरवाजा बंद कर लिया।और बाहर खड़ी पुलिस का वीडियो बनाने लगा।इतना ही नही फिल्मों की तरह अर्ध विक्षिप्त की एक्टिंग कर पुलिस से ही तमाम सवाल पूछने लगा।इस दौरान बाहर लोगो की भीड़ लग गई।काफी मान मनौव्वल के बाद भी जब दरवाजा नही खुला तो अधिकारी बैरंग वापस लौट गए।
आपको बता दे कि सीओ रघुराज व आबकारी इंस्पेक्टर दीपक ओझा भारी पुलिस बल के साथ भीतरी बाजार के एक मकान पर दबिश दी।वहा पहले से एक व्यक्ति शराब लेने के लिए खड़ा था।जैसे ही पुलिस पहुची भीतर से एक युवक ने पागलों जैसी हरकते शुरू कर दी।वह अटपटे सवाल करते हुए पुलिस का ही वीडियो बनाने लगा।सीओ व आबकारी इंस्पेक्टर के बार-बार दरवाजा खोलने को कहे जाने के बाद भी नही खोला और घंटो पुलिस को छकाते रहा। जिससे छापेमारी की कार्रवाई अधूरी रह गई।

 

इस दौरान भारी पुलिस टीम बेबस व लाचार दिखी। लोगो की माने तो अंदर बड़ी मात्रा में शराब रखी रहती है।व्यापारियो का कहना था कि यहा से सैकड़ो लोग प्रतिदिन शराब की खरीद करते हैं।इस अवैध बिक्री का युवाओ पर बुरा असर पड़ रहा हैं।और वह नशे का आदि होते जा रहे है।कहा कि जहा यह छापेमारी की जा रही है।इस घर की युवती आबकारी विभाग में सिपाही के पद पर कार्यरत है।आरोप लगाया कि सकलडीहा में कुल चार स्थानों पर शराब की बिक्री हो रही है।उसके बाद भी आबकारी विभाग मूकदर्शक बना हुआ है।यहा कभी भी अप्रिय घटना हो सकती है।इस संबंध में सीओ रघुराज ने बताया कि युवक पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट- अलीम हाशमी

 

इस खबर को शेयर करें: