Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:


चंदौलीः बलुआ थाना क्षेत्र के मारुखपुर पुलिस चौकी अन्तर्गत टांडाकला के गोसाई की मडई गांव निवासी सुरेश गिरी का बालक 18 वर्षीय आकाश गिरी का शव गुरूवार की  सुबह के समय निधौरा स्थित गंगा तट पर उतराया हुआ मिला. गंगा तट पर नहाने गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया.

आकाश गिरी मुम्बई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था. जो इसी हफ्ता छुट्टी लेकर अपने चचेरे भाई की शादी में  बहुत अरमान के साथ सम्मिलित होने के लिए घर आया हुआ था. मंगलवार की सुबह उसकी मां टीनू गिरी किसी बात को लेकर उसे डांट  फटकार लगा दि. जिससे वह नाराज होकर  क्रोध में आकर आत्महत्या करने की बात कहकर घर से निकल पड़ा और उसे  समझने व मनाने के लिए उसकी मां भी पीछे पीछे चल रही थी. करीब दस किमी दूर लगभग पैदल चलकर वह तिरगावां सैदपुर स्थित पक्के पुल पर पहुंच कर गंगा में कूद गया. उसके पीछे  भागी भागी चली आ रही उसकी मां जब तक उसके पास पहुंची वह गंगा में डूब चुका था. बालक के गंगा में छलांग लगाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से खोजबीन कराया लेकिन कोई अता पता नहीं चल पाया.

गुरूवार के सुबह की समय ही उक्त बालक का शव निधौरा स्थित गंगा तट पर उतराया हुआ मिला. नहाने के लिए गंगा घाट पर गये ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिवार के लोगों  को बुलाकर शिनाख्त कराते हुए पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया. शव मिलते ही परिवार में  कोहराम मच गया. परिवार के लोगो का रो रो कर बुरा हाल हो गया.
रिपोर्ट- विनय पाठक


 

इस खबर को शेयर करें: