Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 

चन्दौली: ग्राम पंचायत शहाबगंज में विकास कार्यों पर हुए विवाद के संबंध में प्रधान रामजीत साहनी और पंचायत सचिव राजेश वर्मा के बीच तीखी नोकझोंक जारी है। प्रधान रामजीत साहनी ने सचिव पर बकाया भुगतान में देरी और कमीशन की मांग के आरोप लगाए हैं,प्रधान रामजीत साहनी का आरोप है

 

कि पंचायत में उच्च प्राथमिक विद्यालय में दिव्यांग शौचालय निर्माण, टाईल्स का काम, कम्पोजिट विद्यालय में बाउंड्री वाल निर्माण, कमला सोनकर, कमलेश सोनकर और मराछू साहनी के दरवाजे के पास हैंड पम्प का रिबोर तथा कुड़ा घर के पास पुलिया निर्माण और मिट्टी भराई के कार्य किए गए हैं।

 

उन्होंने कहा कि इन सभी कार्यों का भुगतान करने में सचिव राजेश वर्मा ने कमीशन की मांग की है।सचिव राजेश वर्मा ने इन आरोपों को नकारते हुए कहा  दरअसल, मामला यह है कि उक्त कार्यों पर ग्रामीणों द्वारा कार्य की गुणवत्ता खराब होने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों को जांच के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया है।

 

जांच रिपोर्ट आने के बाद ही उक्त भुगतान किया जाएगा। इसी बात से प्रधान नाराज चल रहे हैं। आगे सचिव वर्मा ने प्रधान के आरोपों को नकारते हुए कहा कि मैंने किसी भी प्रकार की अनियमितता नहीं की है और हम पूरी पारदर्शिता के साथ काम कर रहे हैं।

इस खबर को शेयर करें: