Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः पार्षद प्रतिनिधि और  जेई को बनाया बंधक? वाराणसी। सीवर समस्या का समाधान ना होता देख लोगों ने पार्षद प्रतिनिधि और गंगा प्रदूषण के जेई को पकड़ कर बैठा लिया और एक रस्सी से बांध दिया। 


बताया जा रहा है कि मामला खोजवां के किरहिया चुंगी तिराहे का है, जहां लोग पिछले दस दिनों से सीवर की समस्या से परेशान थे। समस्या का समाधान ना होता देख लोगों ने पार्षद प्रतिनिधि और गंगा प्रदूषण के जेई को पकड़ कर बैठा लिया और एक रस्सी से बांध दिया।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्षद प्रतिनिधि और जेई को लोग रस्सी से बांधकर एक कुर्सी पर बैठा कर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो खोजवा चौकी प्रभारी ने मौके पर जाकर भीड़ को समझाया, तब लोगों ने जेई और पार्षद प्रतिनिधि को रिहा किया।
इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि अब काम कराने का यही तरीका बचा है। एक अन्य ने लिखा कि जब तक लोग इन लोगों के साथ कड़ाई से पेश नहीं आएंगे, ये लोग किसी का काम नहीं करेंगे। एक अन्य ने लिखा कि पार्षद प्रतिनिधि और जेई साहब अगली बार उसी इलाके में जाएंगे, जहां का काम पूरा कर चुके होंगे। वरना अपनी भीड़ लेकर जायेंगे ताकि कोई कुछ बोल ना सके।


दरअसल इलाके के लोग खुले सीवर की वजह से काफी परेशान हैं और बदबू की वजह से कई दिक्क्तें आ रही हैं। नगर निगम से शिकायत करने पर मामला दूसरे विभाग का बताकर पल्ला झाड़ लिया गया लेकिन जब जेई और पार्षद प्रतिनिधि कई दिन बाद पहुंचे तो भीड़ ने बंधक बना लिया और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

इस खबर को शेयर करें: