Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: आगामी त्योहारों को लेकर आज गुरुवार को लोहता थाना परिसर में डीसीपी वरुणा श्याम नारायण सिंह और एसीपी रोहनिया संजीव कुमार शर्मा ने लोहता क्षेत्र के गणमान्य लोगों के साथ शांति समिति की बैठक की। इस दौरान उन्होंने आगामी त्योहारों बसंत पंचमी, शबे ए बारात को शांतिपूर्वक मनाने के लोगों से अपील की।


इस दौरान डीसीपी ने कहा शब ए बरात और बसंत पंचमी के त्योहार आने वाले हैं। जिसको लेकर मीटिंग की गई है। मीटिंग के दौरान उपस्थित लोगो से डीसीपी श्याम नारायण सिंह ने अपना परिचय देते हुए सबका परिचय भी लिया और कहा त्योहारों को शांतिपूर्वक आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की। 
उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के साथ आराजकतत्वो के खिलाफ सूचना दे ऐसे लोगो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि त्योहार पर किसी भी प्रकार का विवाद होता है, तो उसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी जाए। जिससे की तुरंत ही अंकुश लगाया जा सके।


बैठक के बाद डीसीपी ने लोहता थाना का निरीक्षण करते हुए महिला हेल्प डेस्क, कार्यालय, मेस आदि का निरीक्षण करते हुए थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

रिपोर्ट- अशोक कुमार गुप्ता

 

इस खबर को शेयर करें: