Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 

चंदौली। खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन से शारीरिक विकास के साथ व्यक्ति में अनुशासन स्थापित होता है। यह उक्त विचार जिला प्रशिक्षण अधिकारी वाराणसी विमल कुमार सिंह ने माटीगांव स्थित आदर्श इंटर कॉलेज, माटी गांव में आयोजित सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि व्यक्त किया।

 

 

वहीं आगे कहा कि ग्रामीण अंचल में इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन होना गांव के प्रतिभावान खिलाड़ियों को मंच प्रदान करना है। जिससे वह अपने कौशल का प्रदर्शन कर आगे बढ़ सकें। प्रतियोगिता में शामिल सभी खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए।

 

 

सभी खिलाड़ी हार जीत का परवाह न करते हुए अपने कौशल पर ध्यान दें, जिससे उनके खेल कौशल में निखार आएगा। जो उनके लिए लाभप्रद रहेगा। क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच रविवार को डिग्घी और  चांदपुर के बीच हुआ। चांदपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 101 रन बनाया।

 

 

वहीं डिग्घी की टीम ने उस लक्ष्य का पीछा करते हुए 11.5 ओवर में दो विकेट से मैच जीत लिया।निर्णायक मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब डिग्घी के प्रदीप को मिला तथा पूरे मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर डिग्घी के ही राहुल को मैन ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया।

 

 

मुख्य अतिथि द्वारा विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। वहीं खेल के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने वाले सभी खिलाड़ियों को मेडल देकर हौसला अफजाई किया। इस अवसर पर आयोजक मंडल के सभी सदस्यों में शुभम सिंह, अनुज सिंह, शुभम शर्मा, वैभव सिंह, अंकित सिंह, विवेक सिंह, हर्षित सिंह, अजीत यादव व अनिल यादव उपस्थित रहे।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

इस खबर को शेयर करें: