Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चहनियां।चंदौली बलुआ थाना क्षेत्र के पपौरा गांव में क्षेत्र पंचायत सदस्य मुकेश खरवार को हलफनामा पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करवाने के नाम पर बीडीसी द्वारा इंकार करने पर जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह ने सहयोगियों के साथ मारा पीटा ।

विगत दिनों 66 क्षेत्र पंचायत सदस्यों में मुकेश भी जिलाधिकारी को अविश्वास पत्र का हल्फ़नामा पत्र दिया था । क्षेत्र पंचायत सदस्यों का दल बलुआ थाने पर पहुचकर प्रार्थना पत्र देते हुए जान माल की गुहार लगायी ।
       

 

चहनियां में ब्लाक प्रमुख अरुण कुमार जायसवाल के खिलाफ 4 मार्च को 66 क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने हलफनामा पत्र जिलाधिकारी को प्रस्तुत किया था । गुरुवार की सुबह पपौरा के रहने वाले बीडीसी मुकेश खरवार मन्दिर में दर्शन पूजन करने गये ।

बीडीसी मुकेश ने आरोप लगाया कि वर्तमान प्रमुख अरुण जायसवाल के द्वारा भेजे गये जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह उर्फ बबलू व मोनू सिंह मन्दिर के बाहर मुझसे हलफनामे पर प्रमुख के पक्ष में जबरदस्ती हस्ताक्षर करवाने लगे । नही करने पर गाड़ी में जबरदस्ती बैठाकर ले जाने पर मेरे द्वारा विरोध करने पर मारा पीटा ।

मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी भी दिया । दोपहर में दो दर्जन से ज्यादा क्षेत्र पंचायत सदस्य बलुआ थाने पर पहुचकर तहरीर देते हुए जान माल की गुहार लगाई है ।

इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडों की खैर नही है का नारा सरकार देती है किन्तु यहां प्रमुख व जिला पंचायत सदस्य भी भाजपा के है । जो अब जबरदस्ती पर उतारू है । हम लोग भी इस मामले को लेकर चुप नही रहेंगे ।

रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

 

 

 

इस खबर को शेयर करें: