Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली, शहाबगंज । जिलाधिकारी निखिल टीका राम फुडें  ने  बुधवार को विकास खण्ड के अमांव गांव में खाद्य भण्ड़ारण के निर्माण कार्य व शहाबगंज सहकारी समिति  के निर्माण के बावत जानकारी ली।उन्होनें खण्ड़ विकास अधिकारी को कार्य में तेजी लाकर अतिशिध्र निर्माण पुर्ण करने का निर्देश दिया।


उन्होनें विकाश खण्ड़ के सभी 74कोटे के दुकान के लिये 72ग्राम पंचायत में जमीन उपलब्ध करा कर कार्य करने का निर्देश दिया।जिलाधिकारी ने बताया की कोटे का सामान खाद्य भण्डारण बनने के बाद कोटे का राशन भण्डार गृह में रखा जायेगा।

 

सरकार की मंशा है कि सस्ते गल्ले की दुकान पर बाद में जरूरत के सामान उचित मुल्य पर मिलेगा।जिससे  ग्रामीणों को सुविधा मिलेगा।सस्ते गल्ले की दुकान पर  कामन सर्विस सेन्टर की स्थापना  की जायेगी। 

 


सहकारी समिति पर बनने वाले टीन सेट व पुराने भवन को भी जिलाधिकारी ने  देखा इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी सुरे्न्द्र नाथ श्रीवास्तव,  एडियो कोआपरेटिव सुनिल पाल, एडियो पंचायत अरविन्द सिंह, खण्ड़ विकास अधिकारी दिनेश कुमार सिंह ,पुर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रवली सिंह,ग्राम प्रधान यदुनाथ,श्याम जी सिंह,बाबिल सिंह,शैलेश पाठक सहित ग्रामीण उपस्थित रहें।

इस खबर को शेयर करें: