Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा,निष्पक्ष पारदर्शी और शांतिपूर्ण मतदान कराने को लेकर सामान्य चुनाव प्रेक्षक सिंधु बी.रूपेश गंभीर है। सोमवार को चुनाव प्रेक्षक ने मतदान बूथ, चेक पोस्ट, बरनेवल बूथ, बेवकास्टिंग ,निर्वाचन कार्यालय और कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया।

 

इस दौरान अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। बूथों पर छाया पानी और बिजली की व्यवस्था के साथ साफ सफाई का निर्देश दिया।चन्दौली लोकसभा में सातवें और अंतिम चरण में एक जून को चुनाव होना है।अभी पाचवे चरण का चुनाव समाप्त हुआ है।

 

मतदान निष्पक्ष,पारदर्शी व सकुशल सम्पन्न हो इसको लेकर अधिकारी लगातार निरीक्षण व बैठक कर रहे है। इसी क्रम में सोमवार को चुनाव प्रेक्षक सिंधु बी.रूपेश सकलडीहा में पिंक बूथ प्राथमिक विद्यालय सकलडीहा का निरीक्षण किया। इसके बाद तहसील के निर्वाचन कार्यालय और कंट्रोल रूम के बारे में निर्वाचन कर्मियों से जानकारी लिया। बरनेवल बूथ धरहरा मथेला और खडंवारी का निरीक्षण किया।

प्रेक्षक ने सकलडीहा और बलुआ में बनाये गये चेकपोस्टों पर सुबह से रात तक सख्ती से जांच पड़ताल करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही वेबकास्टिंग वाले मतदान केन्द्रों के बारे में जानकारी लिया। उन्होंने मतदान केंद्रों पर साफ-सफाई,पेयजल,बिजली,रैम्प,शौचालय,छाया की व्यवस्था का हाल जाना। कहा निर्वाचन आयोग के निर्देश पर मानक के अनुरूप सारी व्यवस्था दुरुस्त होनी चाहिए।

 

 

इस मौके एसडीएम अनुपम मिश्रा, तहसीलदार राहुल सिंह,नायब तहसीलदार अमित सिंह, अजीत जायसवाल,कोतवाल संजय कुमार सिंह ,शाकिब अली, स्टेटिक मजिस्टे्रट सुदामा यादव, जयनारायण यादव सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366 

इस खबर को शेयर करें: