Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 

वाराणसी के करौंदी-डीपीएच उपकेंद्रों पर पोल शिफ्टिंग; 5 हजार लोग प्रभावित होंगे
~~~~
वाराणसीः करौंदी और डीपीएच उपकेंद्र से बुधवार को 3 से 5 घंटे बिजली सप्लाई ठप रहेगी। बिजली के पोल शिफ्ट करने और तार बदलने का काम बुधवार सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक होगा। इस दौरान शटडाउन लिए जाने की वजह से महामनापुरी, विवेकनगर, विवेकानंद मठ, लहरतारा, लहरतारा टाउन वन में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।
विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता एसके सनौरिया ने बताया कि 33 केवीए लेढूपुर और दौलतपुर उपकेंद्र से जुड़े क्षेत्र रमरेपुर पहड़िया गांव, पहड़िया चौराहा, काली माता मंदिर आदि क्षेत्रों में भी सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। वहीं, हरहुआ उपकेंद्र से जुड़े कई गांवों में 7 घंटे तक बिजली नहीं रहेगी।

5 हजार लोगों को 5 घंटे नहीं मिलेगी बिजली

बिजली विभाग द्वारा गर्मी के दिनों में फाल्ट की समस्या के समाधान के लिए मेंटेनेंस का कार्य चल रहा है। जिसके चलते विभिन्न स्थान पर शटडाउन लिया जा रहा है। करौंदी और डीपीएच उपकेंद्र पर बिजली कटने पर करीब 5 हजार लोगों को समस्या होगा।
फिलहाल,अधिकारियों द्वारा जिन क्षेत्रों में बिजली काटी जाती है, वहां सूचना दी जा रही है, जिससे लोग पहले से ही अलर्ट रहें। शहर में पिछले 15 दिन में 12 से अधिक अप केंद्रों पर शटडाउन लिया गया है।

इस खबर को शेयर करें: