Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः  रोहनिया में पांच दिवसीय काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव कार्यक्रम के द्वितीय दिन भी प्रतिभागियों ने बढ़कर हिस्सा लिया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर प्रतिभागियों में उत्साह देखने को मिला। ज्ञात हो कि आराजी लाइन ब्लाक अंतर्गत न्याय पंचायत काशीपुर के तत्वाधान में ग्राम निदिउरा स्थित सुशीला श्रीवास्तव इंटर कॉलेज में सांस्कृतिक महोत्सव चल रहा है। इस सांस्कृतिक महोत्सव में सभी बढ़-चढ़कर बच्चों से लेकर महिला, पुरुष भागीदार होकर अपनी प्रतिभा को दिखा रहे है. और जिसमें गायन, वादन, नृत्य और नुक्कड़ नाटक शामिल है।कार्यक्रम प्रभारी रामदुलार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पांच दिवसीय महोत्सव का आज द्वितीय दिन है।

जिसमे प्रथम पाली में 10 से 18 वर्ष तथा द्वितीय पाली में 40 से ऊपर के लोगों का कार्यक्रम होना है।जिसमे ऑनलाइन पंजीकरण 10 से 18 के प्रतिभागियों का 67 और 40 से ऊपर वालो का 94 रहा। कार्यक्रम में महिलाओं और पुरषों के बीच दो गुटों को जज करने के लिए सुशीला देवी, सत्यप्रकाश पाल, रूबी सेन द्वारा किया गया।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से काशीपुर ग्राम प्रधान विजय कुमार श्रीवास्तव, रामदुलार प्रधानाचार्य ढोलापुर, रवि श्रीवास्तव रामपुर बी विद्यालय, मनमोहन यादव जगरदेवपुर, जितेंद्र सिंह,चंदन सिंह, सतीश चन्द्र चौधरी, रविकेश, इंदु देवी के अलावा आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: