Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी में युवती के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए वसूलने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

 


पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी है। साथ ही युवती की निशानदेही पर आरोपी युवक की तलाश कर रही है। मामला वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा पहाड़िया इलाके की है।

 


पीड़िता ने पुलिस से बताया कि वह अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी। जहां उसकी मुलाकात वरुण शर्मा से हुई और दोस्ती हो गई। दूसरे दिन युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया और अपने कार में बैठाकर उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाया।

 


फिर उसे मलदहिया स्थित एक डिस्को ले गया और वहां भी उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाया, मैं जब नशे में हो गई तो वरुण पहाड़िया स्थित एक होटल में ले गया और उसकी साथ गलत काम किया। अश्लील फोटो वीडियो भी बना लिया।

 


अगले दिन सुबह होश आने पर महसूस हुआ कि मेरे साथ गलत काम हुआ है। जब मैंने इसका विरोध किया तो वरुण उसकी फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर देने लगा।फिर मुझसे लाखों रुपए नगद और ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिए।

 


उसके साथ लगातार गलत काम करता रहा। जब भी शादी की बात कहती वह टालमटोल करता रहा। जब मैंने शादी के लिए दबाव दिया तो वरुण ने मारा-पीटा और धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो तुम्हारी फोटो वीडियो पर वायरल कर दूंगा।

 


थक हारकर पीड़िता ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से न्याय के गुहार लगाई, इसके बाद अपर पुलिस उपायुक्त (महिला अपराध) ममता रानी चौधरी के आदेश पर सारनाथ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी वरुण शर्मा उर्फ स्पर्श की तलाश की जा रही है।

 

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

इस खबर को शेयर करें: